कांग्रेस देश को विकल्प देने में नाकाम साबित हुई, भाजपा को सिर्फ़ और सिर्फ़ केजरीवाल शिकस्त दे सकते हैं : राजेश

युवा कांग्रेस वर्कर कमिटी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश कुमार सिंह हुए ‘आप’ में शामिल, राज्यसभा सांसद व बिहार प्रभारी संजय सिंह ने दी बधाई।

‘आप’ बिहार के सह प्रभारी अशुतोष सेंगर, CYSS राज्य हिमांशु सिंह, प्रदेश अध्यक्ष आसिफ़ अली व राज्य संगठन प्रभारी सादिक़ रज़ा से टेलीफ़ोनिक बातचीत के बाद ली सदस्यता।

बिहार इस बार बदलाव की राजनीति को चुनने के लिए तैयार है : अशुतोष सेंगर

कांग्रेस देश को विकल्प देने में नाकाम साबित हुई, भाजपा को सिर्फ़ और सिर्फ़ केजरीवाल शिकस्त दे सकते हैं : राजेश

दिल्ली की सत्तारूढ आम आदमी पार्टी से बिहार में लोगों के जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। ‘आप’ के पकड़ को बिहार में मज़बूत बनाने में ‘आप’ की छात्र विंग सीवाईएसएस महत्वपूर्ण भूमिका में दिख रही है। सीवाईएसएस राज्य नेतृत्व द्वारा लगातार राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर पहचान बना चुके साफ़ छवी के युवाओं को संगठन से जोड़ा जा रहा है जो कि बिहार की राजनीति में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी क्रम में मुंगेर निवासी व अॉल इण्डिया युवा कांग्रेस वर्कर कमिटी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश कुमार सिंह ने भी कांग्रेस छोड़ ‘आप’ का दामन थाम लिया है। राजेश ने ‘आप’ बिहार के सह प्रभारी अशुतोष सेंगर, सीवाईएसएस के राज्य संरक्षक हिमांशु कुमार सिंह, सीवाईएसएस प्रदेश अध्यक्ष आसिफ़ अली तथा सीवाईएसएस राज्य संगठन प्रभारी सादिक़ रज़ा से टेलीफ़ोनिक बातचीत के बाद ‘आप’ की सदस्यता ली है।

राज्यसभा सांसद व ‘आप’ के बिहार प्रभारी संजय सिंह ने राजेश के पार्टी में शामिल होने पर हर्ष व्यक्त किया है व बधाई दी है। राज्य सह प्रभारी अशुतोष सेंगर ने कहा है कि जिस प्रकार लगातार समाज में चर्चित चेहरे बिहार के अंदर आम आदमी पार्टी का दामन थाम रहे हैं ये इस बात का संकेत है कि बिहार इस बार बदलाव की राजनीति को चुनने के लिए तैयार है। राजेश ने कहा है कि दिल्ली ने विकास का जो नया आयाम गढ़ा है अब उसे बिहार में भी लाने की ज़रूरत है। भाजपा जदयू जात धर्म की राजनीति में लोगों को उलझाए रखना चाहती है ऐसे समय में एक ऐसे पार्टी की बिहार को आवश्यक्ता है जो शिक्षा स्वास्थ्य और बुनियादी सुविधाओं की बात करे। कांग्रेस को लेकर राजेश ने कहा है कि कांग्रेस देश को विकल्प देने में नाकाम साबित हुई है अब भाजपा को सिर्फ़ और सिर्फ़ केजरीवाल ही शिकस्त दे सकते हैं।

Cresta WhatsApp Chat
Send via WhatsApp
error: Content is protected !!