छात्र व युवाओं का ‘CYSS’ की तरफ़ बढता आकर्षण बिहार की राजनीति में बदलाव का संकेत : आसिफ़

डी.के. कॉलेज बक्सर के छात्र संघ कोषाध्यक्ष तौकीर पठान भी अपने समर्थकों के साथ हुए CYSS में शामिल।

रौनक अध्यक्ष, कोमल महासचिव, राजु खान संगठन प्रभारी, पवन व तौकीर उपाध्यक्ष, अशुतोष सचिव तथा आनंद नियुक्त किए गए कोषाध्यक्ष।

‘आप’ की छात्र विंग CYSS ने की बक्सर जिला कार्यकारिणी गठित, राज्य अध्यक्ष आसिफ़ अली ने किया घोषणा।

आम आदमी पार्टी की छात्र विंग ‘छात्र युवा संघर्ष समिति’ (CYSS) ने मिशन विस्तार को जारी रखते हुए अपने बक्सर जिला कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है। मिडिया को जानकारी देते हुए CYSS प्रदेश अध्यक्ष आसिफ़ अली ने बताया है कि बक्सर की छात्र राजनीति में लोकप्रिय चेहरा रौनक सिंह को जिला अध्यक्ष, छात्र नेत्री कोमल को जिला महासचिव, पवन कुमार मिश्रा तथा तौकीर पठान को जिला उपाध्यक्ष, आशुतोष पांडेय को जिला सचिव आनंद शंकर को जिला कोषाध्यक्ष तथा राजु खान को जिला संगठन प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। आसिफ़ ने बताया है कि राजु खान डीके कॉलेज बक्सर के छात्र संघ कोषाध्यक्ष है, राजु खान ने अरविंद केजरीवाल की विचारधारा से प्रभावित हो कर अपने समर्थकों के साथ सीवाईएसएस की सदस्यता प्राप्त की है।

आसिफ़ ने आगे कहा है कि जिस तरह से लगातार बड़ी संख्या छात्र नेता सीवाईएसएस से जुड़ रहे हैं ये अरविंद केजरीवाल के विचारधारा के प्रति युवाओं के विश्वास का प्रमाण है। छात्र व युवाओं का ‘सीवाईएसएस’ की तरफ़ बढता आकर्षण बिहार की राजनीति में बदलाव का संकेत है।

Cresta WhatsApp Chat
Send via WhatsApp
error: Content is protected !!