अर्पणा मिश्रा बनी CYSS बिहार की राज्य सह प्रभारी

अर्पणा मिश्रा बनी सीवाईएसएस बिहार की राज्य सह प्रभारी, राज्य प्रभारी राहुल सिंह ने किया घोषणा

बिहार चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका में रहेंगे छात्र युवा, सीवाईएसएस करेगी नेतृत्व : राहुल सिंह

छात्रों को गोलबंद करते हुए भ्रष्टाचारी बिहार सरकार का तख्ता पलट करने का काम करेगी सीवाईएसएस : अर्पणा मिश्रा

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र ‘आम आदमी पार्टी’ अपना दायरा लगातार बढा रही है। अपने से जुड़े संगठनों में लगातार मज़बूत लोगों को स्थान देते हुए सांगठनिक ढाँचे को मज़बूत करने के रणनीति पर पार्टी लगातार काम कर रही है। इसी क्रम में ‘आप’ की छात्र विंग ‘छात्र युवा संघर्ष समिति’ (सीवाईएसएस) के राज्य प्रभारी राहुल सिंह ने राज्य भर में चर्चित छात्र नेत्री अर्पणा मिश्रा को सीवाईएसएस बिहार का राज्य सह प्रभारी नियुक्त किया है।

अर्पणा मास कॉम की छात्रा रही हैं तथा पेशे से लेखक हैं। उन्होंने पत्राकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए कई बड़े अखबारों तथा न्यूज़ चैनल्स के लिए काम किया है। साल 2018 में अर्पणा की लिखी किताब रिश्तों की खण्डित प्रतिमा ने भी लोगों को काफ़ी आकर्षित किया था। अर्पणा छात्र नेत्री के तौर पर पिछले चार सालों से सीवाईएसएस में सक्रिय भूमिका निभा रही हैं। इससे पुर्व उन्होंने सीवाईएसएस के राज्य उपाध्यक्ष जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का सफ़लतापूर्वक निर्वाहन भी किया है।

अर्पणा ने राज्य सहप्रभारी नियुक्त किये जाने पर सीवाईएसएस का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने मिडिया से बात करते हुए कहा है कि संगठन ने मुझ पर भरोसा जताते हुए बड़ी ज़िम्मेदारी दी है, मेरी कोशिश रहेगी कि मैं संगठन के भरोसे पर सौ प्रतिशत खड़ी उतरूं। अर्पणा ने बिहार विधानसभा चुनाव के सम्बन्ध में कहा है कि इस चुनाव में छात्र शक्ति बड़ा रोल प्ले करने जा रही है। सीवाईएसएस छात्रों को गोलबंद करते हुए भ्रष्टाचारी बिहार सरकार का तख्ता पलट करने कि काम करेगी।

राज्य प्रभारी राहुल सिंह ने कहा है कि अर्पणा को पुरानी, अनुभवी, मेहनती तथा संगठन के लिए विश्वसनीय होने के कारण ये बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी गई है। राहुल सिंह ने कहा है कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में छात्र और युवा महत्वपूर्ण भूमिका में रहेंगे और सीवाईएसएस उनका नेतृत्व करेगी।

Cresta WhatsApp Chat
Send via WhatsApp
error: Content is protected !!