बिहार की बेटी पूजा ने “सर्वश्रेष्ठ सेलिब्रिटी मेकओवर डिजाइनर पुरस्कार” जीता, प्रसिद्द अभिनेत्री लारा दत्ता भूपति ने किया सम्मानित

दिल्ली : 24 सितम्बर 2019 – दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में आयोजित सेलिब्रिटी मेकओवर डिजाइनर प्रतियोगिता में बिहार की बेटी पूजा ने “सर्वश्रेष्ठ सेलिब्रिटी मेकओवर डिजाइनर पुरस्कार” जीता। प्रसिद्द अभिनेत्री लारा दत्ता भूपति ने पूजा को सर्वश्रेष्ठ सेलिब्रिटी मेकओवर डिजाइनर पुरस्कार से सम्मानित किया।

पूजा मिश्रा एक नवोदित युवा प्रतिभाशाली मेकअप स्टाइलिस्ट हैं। वह अपने काम में एक रचनात्मकता और मौलिकता रखती है और एक प्रतिष्ठित मेकअप कलाकार के रूप में खुद को स्थापित कर रही है। पूजा प्रतिभा और रचनात्मकता की पावरहाउस है।

मेकअप और फैशन की सुंदर दुनिया में उनकी खूबसूरत यात्रा बचपन के दौरान शुरू हुई। मेकअप और फैशन के प्रति उसकी दीवानगी ने उसे एक पेशे के रूप में ले जाने के लिए प्रेरित किया। चेहरों को और ज्यादा आकर्षक और सुंदर बनाना उनका शौक है। पूजा का मानना है कि मेकअप पहले से मौजूद सुंदरता को और ज्यादा बढ़ाता है। पूजा ने मेकअप और फैशन इंडस्ट्री के कई जाने माने चेहरों के साथ काम किया है। वह सच्ची सुंदरता, प्रतिभा, ग्लैमर, संस्कृति और कला की संगम है।

Cresta WhatsApp Chat
Send via WhatsApp
error: Content is protected !!