इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल गर्ल्स में “रोड सेफ्टी” विषय पर पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन

पटना : 16 अगस्त 2019 : इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल गर्ल्स, पटना के प्रांगण में पटना ट्रैफिक पुलिस एवं इंडियन सोसाइटी ऑफ़ क्रिएटिव आर्ट्स के सौजन्य से “रोड सेफ्टी” विषय पर पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता के विजेताओं में पुरस्कार वितरण किया गया एवं छात्राओं को सड़क पर बरतने वाली सावधानिओ से अवगत कराया गया।

कार्यक्रम में छात्राओं से वार्तालाप के दौरान अतिथियों ने उनसे सड़क के नियमों एवं सावधानियो की चर्चा की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथिगणों में कमांडर परमप्रीत सिंह (क्षेत्रीय निदेशक, नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ ओपन स्कूल, मानव संसाधन विकास मंत्रालय), सुश्री ब्यूटी वाजपेयी (प्रोफेसर, कला प्रौद्योगिकी, बीआईटी), प्रो कृष्ण चंद्र वाजपेयी (विभागाध्यक्ष, क्रिएटिव आर्ट्स, बीआईटी), एवं कर्नल प्रेम प्रकाश (प्रिंसिपल, रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल) मौजूद रहे।
इस कार्यक्रम में रोड सेफ्टी विषय पर बनाये गए पोस्टर के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। इस कार्यक्रम में जूनियर एवं सीनियर वर्ग के विजेताओं का नाम क्रमश: अनन्या अरुण, अंजलि शर्मा, मयूरी राय , आयुषी, स्कंदिनी एवं साक्षी रही। इसके आलावा विशेष पुरस्कार की विजेता सोनाली एवं रिशिता पराशर रही।

इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल गर्ल्स की मुख्याध्यापिका, सुश्री दीपा शरण ने विशिष्ट अतिथियों का स्वागत किया और छात्राओं को उनके उत्साह एवं रचनात्मक कुशलता के लिए बधाई दी तथा रोड सेफ्टी के बारे में उनसे कहा की “जिस तरह के पोस्टर आप ने बनाये है और सावधानियो को दर्शाया है वैसी सावधानिया आपके आस-पास लोगों को भी बरतनी चाहिए, ये देखना आपकी जिम्मेदारी है”। कार्यक्रम का उद्देश्य सड़क सुरक्षा पर उपाय करने के महत्व पर प्रकाश डालना  था।

Cresta WhatsApp Chat
Send via WhatsApp
error: Content is protected !!