फर्स्ट लुक आउट “ये कैसा इश्क है”

आम भोजपुरी फ़िल्मों की अपेक्षा ‘ये कैसा इश्क़ है’ फ़िल्म का टाईटल काफ़ी अलग है। निर्माण की घोषणा के दिनों से ही अपने बेहतरीन टाइटल की वजह से यह काफी चर्चित रही। एक बार फिर होली पर इस फ़िल्म की चर्चा ज़ोरों पर थी, मौका था इस फ़िल्म के पहले पोस्टर जारी का और पोस्टर में ग्लोरी मोहन्ता का मुख्य भूमिका में नजर आना। होली के शुभ अवसर पर इस फ़िल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया के द्वारा जारी किया गया। जारी हुए पोस्टर में चर्चित अभिनेत्री ग्लोरी मोहन्ता और अभिनेता आतिश भारद्वाज प्यार में खोए-खोए से नज़र आ रहे हैं। देखने वालों ने तो इस पोस्टर को भोजपुरी सिने जगत का बेहतरीन पोस्टर व टाइटल बताया है साथ ही ग्लोरी मोहन्ता पहली बार मुख्य भूमिका में नज़र आ रही है ये भी एक चर्चा का विषय बनता जा रहा है। निर्देशक सागर सिन्हा की माने तो फ़िल्म के कई युएसपी पोईंट्स हैं जो इस सिनेमा को औरों से बेहतर और अलग बनाती है।

यूवी फिल्म्स बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘ये कैसा इश्क है’ की निर्मात्री हैं विभा देवी और सह निर्माता विपिन एके और प्रभुलिंगा पुजारी हैं। आतिश की ये पहली फ़िल्म होगी। उनकी माने तो उन्हें ग्लोरी मोहन्ता के साथ काम करना बहुत ही अच्छा लगा और वो काफी सपोर्टिव अदाकारा हैं। मुख्य भूमिका में आतिश भारद्वाज, ग्लोरी मोहंता, निशा सिंह, महेश आचार्य, अयाज खान, प्रदुमन कुमार, हिरा तंजीम व श्रुति वर्मा हैं। वहीं स्पेशल सॉन्ग में हासिम खान और जया पांडे भी थिरकते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म के लेखक हैं अरविंद तिवारी और गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, दिनेश दिलकश व अरविंद तिवारी हैं। उनके द्वारा लिखे गीतों को मधुर आवाज दी है राजा हसन, आलोक कुमार, मोहन राठौर, मनोज मिश्रा, ममता रावत, प्रियंका सिंह व अलका झा ने। जिसे संगीत से सजाया है अविनाश झा ‘घुंघरू’ ने और नृत्य रामदेवन व महेश आचार्य ने बखूबी संभाला है जिसे कैमरे में कैद किया डीओपी डीके शर्मा ने।
फिल्म के प्रचारक हैं सर्वेश कश्यप, रामचंद्र यादव व कुन्दन कुमार।

रिपोर्ट : अनूप नारायण सिंह, पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Cresta WhatsApp Chat
Send via WhatsApp
error: Content is protected !!