विशेष छूट के साथ होटल द पनाश ने मनाई अपनी पांचवी वर्षगांठ

पटना। अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए प्रसिद्ध होटल द पनाश ने राजधानी में अपने 5 वर्ष पुरे किये। इस अवसर पर होटल प्रबंधन ने होटल के पांचवी वर्षगांठ को बड़े हीं धूमधाम से मनाया। इस मौके पर होटल के एमडी प्रियेश कुमार ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमें बहुत प्रसन्नता हो रही है कि होटल द पनाश ने सफलतापूर्वक अपने पांच वर्ष पुरे कर लिए। इस क्रम में उन्होंने कहा कि हमें यह बताते हुए अत्यंत खुशी हो रही है आज होटल द पनाश पांच साल का हो गया है। आप लोगो के सहयोग से हमने पांच वर्ष पुरे कर लिए हैं, इसके लिए हम आपके सदैव आभारी रहेंगे। हमारे इन पांच साल के सफर को पूरा करने के लिए कोटि-कोटि धन्यवाद। इन पांच वर्ष में होटल द पनाश ने अपने उत्कृष्ट सेवाओं से राज्य, राष्टीय व अंतराष्टीय स्तर से काफी सराहनीय योगदान दिया है। हमने 2014 में पनाश की शुरुआत कुछ व्यक्तियों व कुछ नए इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ किया था। आज यह होटल टॉप फैमली व व्यवसायिक होटलों में गिना जा रहा है। इसके लिए मैं अपने टीम मेम्बर, कर्मचारियों व अपने अतिथियों को धन्यवाद करता हूं।

वहीं मौके पर उपस्थित जनरल मैनेजर प्रणव कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि हमें बिहार में होटल खोले 5 साल हो गए हैं। हमारे सभी सहयोगी और प्रबंधक हमारे ग्राहकों को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने हमें 5 साल की सफलता प्राप्त करने में मदद की है। होटल हमेशा अपने कर्मचारियों का ऋणी रहेगा। हम में से हर एक ने हमारी कंपनी के विकास में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह एक मात्र ऐसा होटल है जो की सभी सुविधा से युक्त है, जैसे स्पा, रेस्तरा, सात बैंकवेट हॉल, जीम तथा 70 आधुनिक कमरे है। इसके अलावा और बहुत सारी सुविधाओं के साथ हम अपने मेहमानो को संतुष्ट करने की कोशिश करते है। हम अपने मेहमानो के बहुमूल्य सुझाव का स्वागत करते है और उन पर अमल करके उसे दूर करने की भरपूर कोशिश करते है। यह आपका उत्साह, समर्थन और समर्पण है जिसने हमें इस ऊंचाई तक पहुंचाया है।उन्होंने कहा कि आओ और इस रोमांचक यात्रा का जश्न मनाएं क्योंकि हम ग्राहकों के लिए विशेष प्रस्तावों और विशेष प्रचारों की एक पूरी मेजबानी लेकर आए हैं।

वहीँ मौके पर उपस्थित होटल के एफ एंड बी मैनेजर मनीष कुमार ने बताया कि होटल द पनाश ने समय-समय पर फूड फेस्टिवल विशेष आॅफर और भी अन्य प्रकार से ग्राहकों को संतुष्ट करने की भरपूर कोशिश की है। उन्होंने इस बात से अवगत कराया कि होटल के पाचं साल पुरे होने के उपलक्ष्य में ग्राहकों के लिए खाने व रहने के लिए 25 प्रतिशत की विशेष छूट दे रहा है जो कि 28 फरवरी से 07 मार्च तक वैध है।

रिपोर्ट : अनूप नारायण सिंह, पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Cresta WhatsApp Chat
Send via WhatsApp
error: Content is protected !!